Only Hindi News Today

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के खिताब पर रिकॉर्ड पांचवीं बार कब्जा किया। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम अपने टाइटल को इस साल डिफेंड करने में कामयाब रही। आईपीएल के इस सीजन के समाप्त होने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट में प्रदर्शन के आधार पर अपनी-अपनी बेस्ट इलेवन चुन रहे हैं। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी आईपीएल 2020 की अपनी बेस्ट टीम बताई है। उनकी टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जगह बनाने में नाकाम रहे हैं।

IPL 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स पर भड़के गौतम गभीर, कहा- इस बल्लेबाज को छोड़कर की 13 साल में सबसे बड़ी गलती

नासिर हुसैन ने स्काय स्पोर्ट्स से बात करते हुए अपनी आईपीएल टीम के बारे में जानकारी दी। हुसैन ने अपने टीम में केएल राहुल और शिखर धवन को बतौर सलामी बल्लेबाज रखा है, जबकि नंबर तीन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली के ऊपर मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को तरजीह दी है। उन्होंने अपनी टीम में नंबर चार पर ईशान किशन और पांच पर एबी डिविलियर्स को रखा है। नासिर हुसैन ने डिविलियर्स को अपनी टीम में विकेटकीपर के तौर पर भी रखा है। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या नासिर हुसैन की टीम में छठे नंबर पर मौजूद हैं। तेज गेंदबाजों में पूर्व कप्तान ने ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, कगीसो रबाडा और जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल किया है, जबकि राशिद खान उनकी टीम में इकलौते स्पिनर हैं।

अश्विन ने किया बड़ा खुलासा, बीच मैदान पर भिड़े थे कोहली और पोंटिंग

नासिर हुसैन ने अपनी टीम का कप्तान आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की अगुवाई करने वाले केएल राहुल को बनाया है। उन्होंने अपनी इस टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर जैसे स्टार खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है। गौरतलब है कि यूएई में खेले गए आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली और रोहित शर्मा का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और रोहित चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट में चार मैच भी नहीं खेल सके थे।

नासिर हुसैन की आईपीएल 2020 टीम – केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, सूर्युकमार यादव, ईशान किशन, एबी डिविलियर्स, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान, कगीसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

Source link

Leave a Reply