Only Hindi News Today

NEET 2020 : नीट परीक्षा में टॉप करने वाले ओडिशा के पहले छात्र शोएब आफताब को राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक समेत कई दिग्गज नेताओं ने बधाई दी।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने नीट की परीक्षा में सबसे अधिक अंक लाने वाले शोएब आफताब को फोन कर इस सफलता के लिए उन्हें बधाई दी।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि पटनायक ने उनके सुनहरे भविष्य की भी कामना की। आफताब ने भी मुख्यमंत्री का फोन आने पर खुशी जाहिर की और उन्हें धन्यवाद दिया।

ओडिशा के राउरकेला निवासी आफताब ने शुक्रवार को जारी राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) के परिणामों में पहला स्थान हासिल किया है। उन्होंने 720 में से 720 अंक लाकर इतिहास रच दिया। वह नीट की परीक्षा में टॉप करने वाले ओडिशा के पहले छात्र हैं।

पटनायक ने परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले राज्य के सभी छात्रों को बधाई देते हुए उनके सुनहरे भविष्य की कामना की। राज्यपाल गणेशी लाल ने भी आफताब को बधाई दी।

राज्यपाल गणेशी लाल के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ”माननीय राज्यपाल ने 720 अंक लाकर पहला स्थान हासिल करके इतिहास रचने वाले ओडिशा के शोएब आफताब को बधाई दी है। माननीय राज्यपाल ने भविष्य में भी शोएब के इसी तरह सफलताएं हासिल करने की कामना की है। ‘ ओडिशा के रहने वाले केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी शोएब को बधाई दी है।



Source link

Leave a Reply