Only Hindi News Today

ऋषि कपूर के निधन के बाद पहली बार शूटिंग पर लौटीं नीतू कपूर, Photo शेयर कर बोलीं- कपूर साहब आप साथ नहीं हो...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद पहली बार शूटिंग पर लौटीं

खास बातें

  • नीतू कपूर ने की शूटिंग पर वापसी
  • ऋषि कपूर को फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने किया याद
  • नीतू कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.  हाल ही में नीतू कपूर, वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए निकली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है. ऋषि कपूर के निधन के बाद एक्ट्रेस पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी फोटो को शेयर करते हुए ऋषि कपूर को भी याद किया और कहा कि मुझे मालूम है कि आप मेरे साथ हो.

यह भी पढ़ें

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “इस खतरनाक समय में मेरी पहली फ्लाइट, इस सफर के लिए थोड़ा घबरा रही हूं. कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ पकड़ने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं. मुझे यह करने के लिए प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद. हम सभी कोरोना का टेस्ट करवा चुके हैं और सुरक्षित हैं. फोटो लेते वक्त मैंने अपना मास्क हटा दिया.” उनकी इस तस्वीर पर बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट किया, उन्होंने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर फोटो पर अपना रिएक्शन दिया है. रिद्धिमा कपूर के अलावा अभिषेक बच्चन, एकता कपूर, सोनी राजदान, नीलम कोठारी जैसे कई कलाकारों ने भी कमेंट किया.

Newsbeep

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की इस फोटो पर 99 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. फोटो में नीतू कपूर, वरुण धवन और बाकी सभी कलाकारों का अंदाज देखने लायक है. बता दें कि ऋषि कपूर का इसी साल 30 अप्रैल को निधन हो गया था. उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को झटका लगा था. उनके निधन के बाद नीतू कपूर ने पहला करवाचौथ भी उनके बिना सेलिब्रेट किया था. नीतू कपूर अकसर ऋषि कपूर को याद कर उनसे जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.



Source link

Leave a Reply