Only Hindi News Today

नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में यूं छुट्टियां इंज्वॉय करती आईं नजर, देखें Photo

नेहा धूपिया(Neha Dhupia) पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां

खास बातें

  • नेहा धूपिया और अंगद बेदी की फोटो हुई वायरल
  • नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर की फोटो

नई दिल्ली:

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों अपने पति अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ मालदीव (Maldive) में छुट्टियां मना रही हैं. इस फोटो में नेहा Dhupia (Neha Dhupia) का लुक देखने लायक है वह पूल के किनारे ब्लैक बिकिनी में पति अंगद बेदी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है. साथ ही साथ इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है-  “अंगद बेदी मालदीव में एक ब्लैक बिकिनी वाली औरत के साथ स्पॉट किए गए जिसने अपना चेहरा छिपा रखा था.. क्या मुझे इस बात की टेंशन होनी चाहिए?” वहीं दूसरी तरफ अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें दोनों पति- पत्नी बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. 

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

यह भी पढ़ें

नेहा धूपिया ने इस फोटो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो में अंगद बेदी पूल के किनारे मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही साथ अंगद बेदी ने सनग्लासेज लगा रखे और ब्लू कलर की शॉट्स में नजर आ रहे हैं. और उनके पास नेहा धूपिया खड़ी हैं जो ब्लैक बिकिनी में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं साथ ही साथ उन्होंने हैट पहन रखा है और ब्लैक कलर की सनग्लासेस लगाए हुए है.

5g24po6o

neha dhupia
Photo Credit: neha dhupia

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी अभी तक अपनी नई प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. वह हाल ही में फिल्म गुंजन सक्सेना में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाया था. नेहा धूपिया ने भी फिल्म देवी और हेलिकॉप्टर ईला के बाद से कोई नई प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा नहीं है. दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं और अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi) on

नेहा धूपिया टॉक शो नो फिल्टर नेहा की मेजबानी करती है. उन्हें आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने काजोल, श्रुति हासन, नीना कुलकर्णी और शिवानी रघुवंशी के साथ नजर आईं थीं. नेहा ने सिंह इज किंग, तुम्हारी सुलु, हिंदी मीडियम और लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी एक बेटी है जिसका नाम मेहर है. 



Source link

Leave a Reply