Only Hindi News Today

अबु धाबी
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में शिकस्त झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उनकी टीम मैच फिनिश नहीं कर सकी, जिसका उन्हें खासा अफसोस है। दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में 163 रन बनाए थे। मैच सुपर ओवर में पहुंचा और कोलकाता ने आसानी से हैदराबाद को हरा दिया।

कोलकाता की 9 मैचों में यह 5वीं जीत रही और उसके अब 10 अंक हो गए हैं। वहीं, हैदराबाद को इतने ही मैचों में छठी हार झेलनी पड़ी और उसके 6 अंक हैं।

पढ़ें, हैदराबाद को केकेआर से मिली हार, ऐसा रहा सुपर ओवर का रोमांच

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कहां से शुरू करूं। हमने मध्य के ओवरों में कुछ रन ज्यादा दे दिए। हमारे लिए फिनिश करना जरूरी था और दो-तीन बार ऐसा करने में विफल रहे हैं।’


वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। उन्होंने कहा, ‘पहले गेंदबाजी करने को लेकर दोहरी मानसिकता में नहीं था। मुझे लगा था कि यह अच्छी विकेट है जो बदलेगी नहीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। 165 पार स्कोर था। हमने एक बार फिर अहम समय पर विकेट खोए। केन विलियमसन को पारी की शुरुआत करनी पड़ी क्योंकि उन्हें थोड़ी चोट थी। उन्हें फिजियो की जरूरत होगी।’

कैप्टन वॉर्नर ने 33 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 5 चौकों की मदद से 47 रन बनाए। उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 36 और अब्दुल समाद ने 23 रन का योगदान दिया। कोलकाता के पेसर लॉकी फर्ग्युसन ने 3 विकेट झटके जबकि वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी और पैट कमिंस को 1-1 विकेट मिला।

Source link

Leave a Reply