Only Hindi News Today

अबु धाबी
कैप्टन डेविड वॉर्नर (47*) की शानदार पारी से हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ IPL-13 के 35वें मैच को सुपर ओवर में तो पहुंचा दिया लेकिन जीत दर्ज करने से चूक गए। कोलकाता ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन बनाए जिसके बाद हैदराबाद टीम ने 6 विकेट पर 163 रन बनाकर मैच टाई कर दिया। हैदराबाद टीम सुपर ओवर में केवल 2 रन ही बना सकी और 4 गेंदों में ही कोलकाता ने लक्ष्य हासिल कर लिया।

देखें, इस मैच का स्कोरकार्ड

कैप्टन वॉर्नर ने 33 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 5 चौकों की मदद से 47 रन बनाए। उनके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 36 और अब्दुल समाद ने 23 रन का योगदान दिया। कोलकाता के पेसर लॉकी फर्ग्युसन ने 3 विकेट झटके जबकि वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी और पैट कमिंस को 1-1 विकेट मिला। इससे पहले कोलकाता के लिए ओपनर शुभमन गिल ने सर्वाधिक 36 रन बनाए जबकि अंतिम गेंद पर आउट होने वाले कैप्टन इयोन मॉर्गन ने 34 रन का योगदान दिया। मॉर्गन और पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक (29*) ने 5वें विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी की। कार्तिक ने 14 गेंदों पर 2 चौके, 2 छक्के लगाकर नाबाद लौटे जबकि मॉर्गन ने 23 गेंदों पर 3 चौके और 1 छक्का लगाया।

ऐसा रहा सुपर ओवर का रोमांच
हैदराबाद 2/2
हैदराबाद के बल्लेबाज- डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो, गेंदबाज- लॉकी फर्ग्युसन
पहली गेंद (विकेट): डेविड वॉर्नर, बोल्ड
दूसरी गेंद: अब्दुल समाद, दो रन
तीसरी गेंद (विकेट): अब्दुल समाद, बोल्ड

कोलकाता 3/0 (4 गेंद)
केकेआर के बल्लेबाज- इयोन मॉर्गन और दिनेश कार्तिक, गेंदबाज- राशिद खान
पहली गेंद: मॉर्गन, कोई रन नहीं
दूसरी गेंद: मॉर्गन, एक रन
तीसरी गेंद: दिनेश कार्तिक, कोई रन नहीं
चौथी गेंद: दिनेश कार्तिक, दो रन (लेग बाई)


कोलकाता की 9 मैचों में यह 5वीं जीत रही और उसके अब 10 अंक हो गए हैं। वहीं, हैदराबाद को इतने ही मैचों में छठी हार झेलनी पड़ी और उसके 6 अंक हैं।

Source link

Leave a Reply