Only Hindi News Today

Edited By Akshara Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

टीवी ऐक्ट्रेसेस में से अगर सबसे बोल्ड अदाकारा निया शर्मा को बोला जाए, तो शायद गलत नहीं होगा। यह बाला सोशल मीडिया पर एक के बाद एक इतने बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर करती है कि देखने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं। हालांकि, सभी फैन्स को इस अदाकारा का यूं बोल्ड फैशन को अपनाना रास नहीं आ रहा है। उन्होंने अपनी इस नाराजगी को तब भी जाहिर किया था, जब निया ने अपने एक स्विमसूट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं।

शेयर्ड फोटोज में निया वाइट कलर का स्विमसूट पहने नजर आ रही थीं, जिसमें हाई कट डिजाइन और गोल्डन बकल की स्ट्रैप स्लीव्स थीं। इसके साथ ऐक्ट्रेस ने वाइट कलर की पंप हील्स पहनी थीं। उनके बालों को मेसी लुक दिया गया था, वहीं मेकअप को न्यूड रखते हुए, उनके लिप्स को रेड लिपस्टिक से कलर किया गया था।

अपनी बॉडी और फैशन को लेकर हमेशा ही कॉन्फिडेंट रहने वाली निया ने इन तस्वीरों में भी कॉन्फिडेंटली अपनी किलर अदाएं दिखाई थीं। इस वजह से उनकी ये तस्वीरें कपड़ों से कम और अदाओं के चलते ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थीं।

टीवी की ‘बहुएं’ जिन्हें रियल लाइफ में शॉर्ट और बोल्ड ड्रेसेस पहनना है पसंद

फैन्स को नहीं आया लुक रास

इन तस्वीरों को देख कुछ लोगों ने तारीफ की, तो वहीं ज्यादातर फैन्स अपनी इस फेवरिट ऐक्ट्रेस पर नाराजगी जाहिर करते दिखे। एक ने लिखा, ‘मैंने इन्हें जमाई राजा में देखा था, यकीन नहीं होता कि ये इतनी बेशर्म हो गई हैं’। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘क्या आपको इस तरह के घटिया कपड़े पहने बगैर काम नहीं मिलेगा?’ कई यूजर्स ने तो आलोचना करते हुए घटिया कॉमेंट तक कर दिए। वहीं कुछ ने बोल्ड लुक पर तंज मारते हुए लिखा, ‘इतने भी क्यों पहने हैं?’

वैसे बोलने वाले कुछ भी बोलें, लेकिन निया को तो जो पसंद आता है वह वही पहनती हैं और इसका सबूत उनकी इंस्टाग्राम पिक्स में ही साफ देखने को मिल जाता है।

Source link

Leave a Reply