Only Hindi News Today

नई दिल्ली
नोकिया एक नया फोन लाने की तैयारी में है। यह बजट फीचर फोन हो सकता है और इसका मॉडल नंबर TA-1316 है। इस फोन को यूएस FCC से सर्टिफिकेशन मिल गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि नोकिया के इस फोन में 4G कनेक्टिविटी होगी। यह फोन ड्यूल सिम के साथ आएगा और GSM, LTE और WCDMA नेटवर्क्स को सपॉर्ट करेगा। इस फोन में 1,150 mAh की बैटरी होगी, इसकी पावर रेटिंग 3.7Vdc होगी।

फोन में FM रेडियो, ब्लूटूथ के साथ मिल सकता है रियर स्पीकर
FCC लिस्टिंग में फोन के बैक की पिक्चर सामने आई है। फोन के पीछे स्क्वायर शेप में बड़ा मॉड्यूल होगा, जिसमें रियर कैमरा दिया जाएगा। इसमें सिंपल VGA कैमरा हो सकता है। साथ ही, बैक पैनल में नोकिया की ब्रैंडिंग होगी। फोन के आकार से संकेत मिलता है कि यह एक फीचर फोन होगा। नोकिया के इस फीचर फोन में रियर स्पीकर भी दिया जा सकता है। फोन में FM रेडियो और ब्लूटूथ भी दिया जाएगा।

Nokia1

4G कनेक्टिविटी के साथ आएगा फोन (Image-Gizmochina)

यह भी पढ़ें- आ रहा शाओमी का सस्ता फोन Redmi 9A, सामने आए फीचर्स

स्मार्टफोन्स के साथ आ सकता है यह फीचर फोन
इस फोन की मैक्सिमम अब्टैन्ड SAR वैल्यूज तय रेंज के भीतर ही हैं। FCC डॉक्यूमेंट्स से यह भी पता लगता है कि नोकिया का यह फोन बेसिक AC-18U नोकिया चार्जर, WH-108 ईयरफोन्स और 1m लंबी CA-190CD USB केबल के साथ आएगा। इस फोन की लिस्टिंग डीटेल्स से स्पष्ट है कि कंपनी Nokia 7.3, Nokia 6.3 और Nokia 2.4 के साथ नया LTE फीचर फोन भी ला सकती है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- स्मार्ट फ्रिज और वॉशिंग मशीन लाने की तैयारी में शाओमी, जानें डीटेल

Source link

Leave a Reply