Only Hindi News Today

ओप्पो 19 अक्टूबर को अपना लाइव टीवी लॉन्च करेगा। कंपनी ने वीबो पर पोस्ट किए एक टीजर में इस बात का खुलासा किया है। टीजर में स्मार्ट टीवी के साइज से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं दी गई है। लेकिन चीन की एक वेबसाइट में दी गई एक लिस्ट से पता चला है कि स्मार्ट टीवी 55 और 65 इंच के साइज में आ सकता है। ओप्पो स्मार्ट टीवी के एक पॉप-अप कैमरा के साथ आने की संभावना है। जो कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। टीज़र इमेज के अनुसार, ओप्पो स्मार्ट टीवी लॉन्च 19 अक्टूबर को चीन में हो रहा है। इमेज में एक टैगलाइन है, जिसमें लिखा है- ‘वन मोर स्टेप’।
ओप्पो ने नए स्मार्ट टीवी लॉन्च के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है। हालांकि, इसके ऑनलाइन रिटेल पार्टनर JD.com की साइट पर एक लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि कंपनी 55- और 65-इंच साइज़ में अपने स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। यह वही है जो कुछ दिन पहले कथित तौर पर 3 सी साइट पर देखा गया था। कंपनी स्मार्ट टीवी के दो संस्करणों को ओप्पो स्मार्ट टीवी आर1 55-इंच और ओप्पो स्मार्ट टीवी एस1 65-इंच कहकर संबोधित करेगी।

यह भी पढ़ें- Oppo A15 आज दोपहर 12 बजे भारत में होगा लॉन्च, यहां जाने स्पेसिफिकेशन्स
इसके अलावा, ओप्पो को 19 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले प्लान में नए वायरलेस (TWS) ईयरबड्स प्रतीत होते हैं, जिसे JD.com लिस्टिंग के अनुसार ओप्पो Enco X कहा जाएगा। ओप्पो वॉच लीग ऑफ लीजेंड्स लिमिटेड एडिशन जो नए स्मार्ट टीवी और वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च में शामिल होने की संभावना है। ओप्पो स्मार्ट टीवी को क्वांटम डॉट डिस्प्ले पैनल के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। ऐसा भी कहा गया है कि टीवी में एक टॉप डैनिश ऑडियो लेबल भी होगा। जो कि बैंग एंड ओलफेंस के अलावा कोई नहीं हो सकता है। ओप्पो ने हाल ही में Weibo पर 120fps पर 4K फुटेज साझा करके अपने स्मार्ट टीवी को टीज़ किया है। इसे पहले मई में रियलमी ने भी अपने स्मार्ट टीवी को बाजार में पेश किया था।

Source link

Leave a Reply