Only Hindi News Today

शारजाह
दिल्ली के विकेट एक तरफ गिर रहे थे लेकिन ‘गब्बर’ शिखर धवन डटे रहे और चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शारजाह में कैपिटल्स को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। शिखर धवन ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा और नाबाद पविलियन लौटे। उन्होंने 57 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया, जिसमें 14 चौके और 1 छक्का जड़ा।

धवन (101*) 58 गेंदों का सामना करने के बाद नाबाद लौटे। दिल्ली के 2 विकेट जल्दी गिर गए लेकिन धवन एक छोर पर जमे रहे। उन्होंने कैप्टन श्रेयस अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी की। श्रेयस अय्यर को 23 के निजी स्कोर पर ड्वेन ब्रावो ने डु प्लेसिस के हाथों कैच कराया और इस साझेदारी को तोड़ा। अय्यर ने 23 गेंदों पर 1 चौका और 1 छक्का जड़ा।

पढ़ें, IPL में धवन की पहली सेंचुरी, चेन्नै को हरा पॉइंट्स टेबल में फिर टॉप पर पहुंची दिल्ली

धवन ने फिर मार्कस स्टॉयनिस के साथ चौथे विकेट के लिए 43 रन जोड़े। स्टॉयनिस भी 14 गेंदों पर 1 चौके और 2 छक्कों की मदद से 24 रन बनाकर चलते बने। धवन डटे रहे और 19वें ओवर की अंतिम गेंद पर सिंगल से अपना शतक पूरा किया। इसी ओवर की पहली गेंद पर एलेक्स कैरी (4) को डु प्लेसिस ने कैच किया। फिर धवन ने अंतिम गेंद पर सिंगल से शतक पूरा किया।


दिल्ली टीम इस जीत के साथ 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई। फिलहाल मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 6-6 मैचों में जीत के साथ 12-12 अंक हैं।

Source link

Leave a Reply