Only Hindi News Today

पोको F2 प्रोपोको F2 प्रो

नई दिल्ली

Poco F2 Pro के लिए लेटेस्ट अपडेट आया है। कंपनी अब दुनिया भर में मौजूद सभी पोको F2 प्रो डिवाइसेज को MIUI 12 अपडेट दे रही है। इंटरनैशनल मार्केट में कंपनी ने इस फोन को Redmi K30 Pro के री-ब्रैंडेड वर्जन के तौर पर पेश किया था। फोन मई में ऐंड्रॉयड 10 आउट-ऑफ-द बॉक्स MIUI 11 के साथ लॉन्च हुआ था, लेकिन जून में ही कंपनी ने इस फोन के लिए ऑप्शनल ऐंड्रॉयड 11 बीटा भी रिलीज कर दिया था।

जुड़े कई नए फीचर

नए अपडेट में बिल्कुल नया फिजिकल बेस्ड ऐनिमेशन इंजन दिया गया है को डिवाइस के लुक को काफी शानदार बना देता है। अपडेट में कंपनी ने यूजर्स के डेटा की प्रिवेसी और सिक्यॉरिटी को भी बेहतर बनाया है। नए अपडेट के बाद यूजर मेसेंज ऐप के नोटिफिकेशन को नीचे खींचर फ्लोटिंग विंडो में ला सकते हैं। साथ ही अब फ्लोटिंग विंडो को भी फुल स्क्रीन जेस्चर से मिनिमाइज किया जा सकता है।

डार्क मोड पसंद करने वाले यूजर्स को अब फोन में काफी बदलाव नजर आने वाला है। कंपनी ने MIUI 12 अपडेट के साथ थर्ड पार्टी ऐप्स के लिए भी डार्क मोड सपॉर्ट दे दिया है। नए फीचर्स के साथ ही कंपनी ने पोको F2 प्रो में आ रही कुछ दिक्कतों को भी ठीक किया है। इसमें जनरल बग फिक्स भी शामिल है। नए अपडेट में और क्या चीजें ऑफर की जा रही हैं यह आप चेंजलॉग में पढ़ सकते हैं। अपडेट को कंपनी बैचेज में रिलीज कर रही है और आने वाले कुछ हफ्तों में यह सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा।

Vodafone का धांसू पोस्टपेड प्लान, हर दिन अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग

पोको F2 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी HDR 10 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 8जीबी तक के रैम और UFS 3.1 के 256जीबी तक के स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर लगा है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 13 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का टेलिमैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

TikTok बैन: देसी और नॉन-चाइनीज विडियो शेयरिंग ऐप के डाउनलोड में 155% की बढ़त

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 4,700mAh की बैटरी मिलेगी जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 mm हेडफोन जैक के साथ दूसरे सभी स्टैंडर्ड ऑप्शन मौजूद हैं।

अगली स्टोरी

Source link

Leave a Reply