Only Hindi News Today

बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह अपने खास अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस समय रणवीर सिंह का एक वीडियो फिर चर्चा मे हैं। दरअसल, एक बाइक सवार शख्स ने गुरुवार को उनकी कार को टक्कर मार दी है। हालांकि, किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

रणवीर सिंह ने चेक किया गाड़ी का डैमेज
बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह अपनी कार से डबिंग का काम पूरा करने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहा एक बाइक सवार उनकी गाड़ी से टकरा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह गाड़ी से उतरकर डैमेज को चेक करते हैं और वापस जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं।


रणवीर सिंह ने रिट्वीट किया पीएम मोदी का पोस्ट
हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोविड-19 की रोकथाम के बारे में एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने पीएम मोदी की पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, हम सभी एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ें।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी। यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर बेस्ड है। पहले यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण ऐसा नहीं हो पाया। अब यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी।



Source link

Leave a Reply