Only Hindi News Today

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का इस साल अप्रैल में निधन हो गया था। बेटी रिद्धिमा कपूर पिता ऋषि को लेकर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब रिद्धिमा ने दिवाली से ठीक पहले पिता ऋषि कपूर को याद किया है। उन्होंने पिछले साल की दिवाली सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए रिद्धिमा कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘मिस यू पापा। पिछले साल की यादें। दिवाली 2019।’ तस्वीर में ऋषि कपूर पिंक सिल्क कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, नीतू कपूर ग्रीन एथनिक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में रिद्धिमा, मां और पिता के बीच खड़ी हैं। 

रिद्धिमा ने ऋषि कपूर की पहली बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था। रिद्धिमा ने लिखा, ‘पापा, वे कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रहते हैं और हमेशा रहेंगे। मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया।’

नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर हिमांश कोहली को किया जा रहा ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

‘आपने मुझे दया का तोहफा दिया। मुझे रिश्तों की अहमियत सिखाई और मुझे वह इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं हर दिन आपको याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करूंगी। हैप्पी बर्थडे।’

सोनू सूद ने अपने और प्रवासी मजदूरों के संघर्ष पर लिखी किताब, कहा- मैं नहीं हूं मसीहा

इससे पहले करवा चौथ के सेलिब्रेशन के मौके पर नीतू ने ऋषि कपूर को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें पूरा कपूर परिवार साथ में नजर आया था। नीतू कपूर ने फैमिली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परिवार के साथ करवाचौथ, मिस यू कपूर साहब।’ फोटो में करीना कपूर, रणधीर कपूर, रिद्धिमा, रणबीर कपूर, रीमा जैन, अरमान जैन, आदर जैन और अन्य दिखाई दिए।

Source link

Leave a Reply