Only Hindi News Today

मैच फिक्सिंग के मामले में लगभग सात साल का बैन झेलने के बाद एस श्रीसंत एक बार फिर  मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। श्रीसंत केरल टी20 लीग का हिस्सा होंगे और अपना दमखम दिखाते नडर आएंगे। इस टी20 लीग का आयोजन भारत के घरेलू सीजन शुरू होने से पहले होगा और टूर्नामेंट को बायो सिक्योर बबल में करवाया जाएगा। श्रीसंत का बैन इस साल सितंबर में खत्म हुआ है, जिसके बाद वह अब राज्य और देश के लिए दोबारा क्रिकेट खेल सकते हैं। 

विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

स्टार स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीसंत केरल प्रेसिडेंट्स टी20 कप में खेलते दिखाई देंगे। केरल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट के.वर्गी ने इस बात की पुष्टि की है कि श्रीसंत इस टी20 लीग का हिस्सा होने वाले हैं और इस लीग का आकर्षण रहेंगे। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा, ‘हां, बिल्कुल श्रीसंत आकर्षण रहने वाले हैं। हर खिलाड़ी बायो बबल के अंदर अलपुझा के होटल में रहेगा। हम दिसंबर के पहले हफ्ते की तरह देख रहे हैं। केरल सरकार से परमिशन मिलना अहम चीज है।’

क्या इंटरनेशनल क्रिकेट में होगी एबी डिविलियर्स की वापसी, मार्क बाउचर ने दिया बड़ा अपडेट

एस श्रीसंत पर 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद आजीवन बैन लगाया था, लेकिन उसको पिछले साल घटाकर 7 साल का कर दिया गया था। श्रीसंत ने भारत के लिए अबतक 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। हालांकि, श्रीसंत 37 साल के हो चुके हैं और बतौर तेज गेंदबाज भारतीय टीम में उनके वापसी के काफी कम चांस नजर आते हैं। 

Source link

Leave a Reply