Only Hindi News Today

नई दिल्ली | आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 आजकल खूब सूर्खियों में है। जिसका मुख्य कारण आपको भी पता है सड़क 2 ट्रेलर का डिस्लाइक की श्रेणी में होना। आलिया भट्ट और महेश भट्ट पर लोगों का गुस्सा खूब फूट रहा है। ट्रेलर को अब तक 10 लाख लोग डिस्लाइक कर चुके हैं जिसके कारण इसने एक अलग रिकॉर्ड बनाया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। इस बहस की कड़ी में स्टारकिड्स भी शामिल हैं। सड़क 2 के पहले पोस्टर से ही लोगों का गुस्सा खूब देखने को लिया था। वहीं इसी बीच अब फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया हैं।

नई दिल्ली | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) आजकल खूब सूर्खियों में है। जिसका मुख्य कारण आपको भी पता है सड़क 2 ट्रेलर का डिस्लाइक (Sadak 2 trailer dislikes) की श्रेणी में होना। आलिया भट्ट और महेश भट्ट पर लोगों का गुस्सा खूब फूट रहा है। ट्रेलर को अब तक 10 लाख लोग डिस्लाइक (Sadak 2 trailer 10 lakh dislikes) कर चुके हैं जिसके कारण इसने एक अलग रिकॉर्ड बनाया है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है। इस बहस की कड़ी में स्टारकिड्स भी शामिल हैं। सड़क 2 के पहले पोस्टर से ही लोगों का गुस्सा खूब देखने को लिया था। वहीं इसी बीच अब फिल्म का पहला गाना (Sadak 2 songsभी रिलीज कर दिया गायब हैं।

सड़क 2 को लेकर लगातार विरोध किया जा रहा है। ट्रेलर पर लोगों का गुस्सा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यू ट्यूब पर अभी भी सड़क 2 का ट्रेलर ट्रेंडिंग में नंबर वन (Sadak 2 trailer trending) पर चल रहा है। लेकिन निगेटिव फीडबैक को लेकर इसको ढेरों डिस्लाइक मिल रहे हैं। अब सड़क 2 गाना तुम से ही (Sadak 2 song Tum Se Hi) रिलीज हो गया है। जिसमें आलिया और आदित्य की केमेस्ट्री काफी बढ़िया लग रही है। इस गाने के लिरिक्स भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर किसिंग सीन (Alia Aditya kissing scene) का एक पोस्टर शेयर किया था। आलिया और आदित्य दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया और आदित्य की जोड़ी फिल्म कलंक (Kalank) में पहली बार नजर आई थी। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म कलंक 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। याद हो ट्रेलर को निगेटिव रिस्पॉन्स पर पूजा भट्ट ने कहा था कि लवर्स और हेटर्स को शुक्रिया कि उन्होंने ट्रेलर देखने के लिए समय निकाला। सड़क 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी।



Source link

Leave a Reply