Only Hindi News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने फिल्म राधे की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में उन्होंने दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म की बची हुई शूटिंग शुरू की थी। सलमान खान ने लॉकडाउन के बाद राधे के लिए शूट करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। ट्रेड एनालिस्ट ने ट्विटर अकाउंट पर सलमान खान का वीडियो शेयर किया है , जिसमें सलमान खान राधे की शूटिंग कंप्लीट होने की जानकारी दी है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सेट पर अपनी कार से उतरते हैं और कहते हैं, ‘रैप फॉर राधे।’ इस दौरान वह चेक शर्ट और जींस में नजर आए। वीडियो में सलमान खान फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर काफी खुश दिख रहे हैं। मालूम हो कि फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

संजय दत्त वापस लौटे मुंबई, मीडिया से कहा- ‘अभी बीमार नहीं हूं, ऐसा मत लिखना’, वायरल हो रहा वीडियो

बताते चलें कि फिल्म राधे में सलमान खतरनाक एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को साउथ कोरिया के फेमस स्टंटमैन  क्वोन ताए-हो ने डिजाइन किया है। एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, क्वोन ताए-हो को साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स स्टार और स्टंटमैन के रूप में जाना जाता है। वह नवंबर, 2019 में मुंबई आए थे और उन्होंने फिल्म में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीक्वेंस को डिजाइन किया था।

सोनू सूद ने अपने फैन्स को दी खास सलाह, ट्वीट कर कही यह बात

रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि क्वोन साउथ कोरिया से आकर मुंबई में एक महीने तक रुके थे और उनके निर्देशन में बांद्रा स्टूडियो में एक्शन सीन्स शूट किए गए। यह भी बताया जा रहा है कि एक फाइट सीन में सलमान खान, क्वोन ताए-हो के साथ फाइट करते हुए नजर आएंगे।



Source link

Leave a Reply