Only Hindi News Today

बिग बॉस 14 में वीकेंड का वॉर (Bigg Boss Weekend ka Vaar) एपिसोड को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है. जिसमें नज़र आ रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) से किसी बात पर खफा हैं और इसीलिए उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा दी. वीकेंड का वार के एपिसोड काफी धमाकेदार रहते हैं और इसीलिए दर्शकों को इसका काफी बेसब्री से इंतज़ार होता है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही धमाका होने जा रहा है. 

सलमान ने लगाई रुबिना की क्लास

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) के नए प्रोमो का वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमें साफ नज़र आ रहा है कि रुबिना बिग बॉस के किसी आदेश को नहीं मानती और ना ही उस प्रक्रिया में हिस्सा लेती हैं जो बिग बॉस तय करते हैं. रुबिना की यही हरकत सलमान को खफा कर देती है. सलमान प्रोमों में रुबिना से सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं कि क्या अब हर आदेश से पहले बिग बॉस को आपसे अप्रूवल लेना पड़ेगा. इस पर रुबिना बिंदास जवाब देती हैं कि क्या मुझे अब अपने विचार रखने पर भी डांट पड़ेगी. लेकिन रुबिना का ये जवाब सुनकर सलमान और भी नाराज़ हो जाते हैं. और कहते हैं कि मैडम मैं आप से बड़ी तमीज़ और अद़ब से बात कर रहा हूं, मैं यहां कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं. ये गलत है और ये आपको भारी पड़ने वाला है. 

रुबिना को भुगतना पड़ेगा अंजाम

बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान की बात से ये तो साफ है कि बिग बॉस की तौहीन का खामियाज़ा रुबिना को जरुर भुगतना पड़ सकता है. और वो इसकी चेतावनी भी प्रोमो में देते नज़र आ रहे हैं. हालांकि रुबिना लगातार अपनी बातों को बुलंद आवाज़ में घर के लोगों के सामने रख रही हैं. भले ही शुरुआत में लोगों ने उन्हें हल्के में लिया लेकिन अब रुबिना पूरी तरह से मंझी हुई खिलाड़ी नज़र आ रही हैं. और इसीलिए वो सलमान से पंगा लेने से भी नहीं झिझकीं. वहीं ये कोई पहली दफा नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट की नोक झोक सलमान खान से हुई हो. इससे पहले भी कई सीज़न में प्रतिभागियों और सलमान का टकराव हो चुका है. कई कंटेस्टेंट को तो घर छोड़कर तक जाना पड़ गया था. अब देखना ये है कि रुबिना और सलमान का टकराव क्या मोड़ लेता है.

Source link

Leave a Reply