Only Hindi News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक नेक काम को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान एक्टर फराज खान की मदद के लिए आगे आए हैं और उनके मेडिकल बिल का भुगतान कर रहे हैं। इस खबर का खुलासा एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने सलमान खान की तारीफ करते हुए किया।

कश्मीरा शाह ने इंस्टाग्राम पर एक सलमान खान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- “आप सच में एक सच्चे इंसान हैं। शुक्रिया फराज खान का ध्यान और उनके मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए। फरेब गेम के एक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडीशन में हैं और सलमान खान उनके साथ खड़े हैं और अन्य लोगों की तरह उनकी भी मदद कर रहे हैं। मैं आपकी सच्ची प्रशंसक हूं और रहूंगी। अगर लोगों को यह पोस्ट पसंद नहीं आती तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके पास मुझे अनफॉलो करने का ऑप्शन भी है। यह वह है जो मैं महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सच्चे इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं।”

अक्षय कुमार की इस आदत के बारे में जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वायरल वीडियो

कश्मीरा की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। वह एक लीगेंड हैं।’ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘भाई जान के लिए हमेशा सम्मान है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग पीछे से क्या बोलते हैं।’ एक फैन ने लिखा- ‘ आप लीगेंड हैं और एक सच्चे इंसान। आप मेरे क्रश भी हैं।’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर लौटीं वापस, अकाउंट्स डीएक्टिवेट होने का बताया कारण

आपको बता दें कि 1990 के दशक में ‘फरेब’ और ‘मेहंदी’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिवंगत बॉलीवुड एक्टर यूसुफ खान के बेटे खान फराज इन दिनों जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं। उनके परिवार ने कहा कि फराज को बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया है। 
 



Source link

Leave a Reply