Only Hindi News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अभिनेता फराज खान की मदद के लिए आगे आए हैं. आईसीयू में मौत से जंग लड़ रहे ‘मेहंदी’ ऐक्टर फराज खान के सारे बिल सलमान खान ने चुका दिए हैं. यह जानकारी कश्मीरा शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. कश्मीरा सलमान के साथ ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’. ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इससे पहले भी सलमान खान एक्ट्रेस के इलाज का खर्चा उठा चुके हैं.

कश्मीरा शाह ने सलमान खान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “आप सच में महान इंसान हो. फराज खान और उनके मेडिकल बिल्स का ध्यान रखने के लिए शुक्रिया. ‘फरेब’ ऐक्टर फराज खान क्रिटिकल कंडिशन में थे और सलमान उनके साथ खड़े हुए और उनकी मदद की जैसे वह कई लोगों की करते हैं. मैं उनकी सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोगों को यह पोस्ट नहीं पसंद आती है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने की चॉइस है. मेरा मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में मैं जितने लोगों से मिली हूं वह उनमें से सबसे सच्चे इंसान हैं.”

साल 2001 में आई फिल्म ‘दिल ने फिर याद किया’ में अभिनेता गोविंदा और 1998 में रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मेहंदी’ में दिखाई दिए बॉलीवुड अभिनेता फराज खान की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. जिसे लेकर अभिनेत्री और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने मदद के लिए सोशल मीडिया पर अपील की है.

दरअसल कई टेलीविजन शो और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फराज खान बीते काफी समय से ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया से ग्रस्त हैं. इलाज के लिए उन्हें कर्नाटक में बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनके इलाज के लिए 25 लाख तक का खर्च आने की उम्मीद की जा रही है.

Bigg Boss 14: सारा गुरपाल की आंखों पर निक्की तोबंली ने नाखूनों से किया वार, शो छोड़कर इलाज के लिए निकली एक्ट्रेस की तस्वीरें वायर

KBC 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं सही जवाब



Source link

Leave a Reply