Only Hindi News Today

(प्रतीकात्मक फोटो)(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली

सैमसंग गैलेक्सी S20 सीरीज में नए डिवाइस की एंट्री होने वाली है। एक नई लीक में के मुताबिक कंपनी 4500mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy S20 Fan Edition लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को गैलेक्सी S20 लाइट भी कहा जा रहा है। बताया जा रहा है यह फोन दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं डीटेल।

लीक रिपोर्ट में सामने आई बैटरी की डीटेल

गैलेक्सी S20 फैन एडिशन को लेकर पहले भी कई लीक्स आ चुकी हैं। इन लीक्स में फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया था। Galaxyclub.nl नाम की वेबसाइट में लीक रिपोर्ट में कहा कि फैन एडिशन में लगी बैटरी का मॉडल नंबर EB-BG781ABY है। इससे पता चलता है कि गैलेक्सी S20 फैन एडिशन में 4,370mAh की रेटेड कपैसिटी वाली बैटरी मिलेगी। इसी रेटेड कपैसिटी की बैटरी पहले सैमसंग गैलेक्सी S20+ में देखी जा चुकी है। इसका मतलब यह हुआ गैलेक्सी फैन एडिशन में मिलने वाली बैटरी का ऑरिजनल कपैसिटी 4500mAh ही होगी।



चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड्स की बढ़ी मुश्किलें, सैमसंग ने वीवो को छोड़ा पीछे

सबसे पहले यूरोप में लॉन्च होगा फोन

लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा। अफवाहों की मानें फोन ग्रीन, वाइट और रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि फोन केवल दो कलर ऑप्शन के साथ ही आएगा। यही कलर ऑप्शन दुनिया के बाकी देशों मिलेंगे या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

Samsung Galaxy Note 20 सीरीज के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, होगा 3800 रुपये का फायदा

स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट

पिछले हफ्ते एक आई लीक में फैन एडिशन के कुछ फीचर्स का जिक्र किया गया था। बताया जा रहा है कि फैन एडिशन यानी कि गैलेक्सी S20 लाइट में 6जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है और फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। पानी और धूल से बचाव के लिए फोन में IP68 रेटिंग भी मिलेगी। टिप्स्टर की मानें तो कंपनी इस फोन को काफी आकर्षक कीमत के साथ पेश कर सकती है।

2 सितंबर को उठ सकता है पर्दा

कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि यह 2 सितंबर को होने वाले सैमसंग के Life Unstoppable इवेंट में दिखाया जा सकता है।

समरी
परफॉर्मेंस Samsung Exynos 9 Octa
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 12MP + 64MP + 12MP
बैटरी 4000 mAh
डिस्प्ले 6.2″ (15.75 cm)
रैम 8 GB

अगली स्टोरी

Source link

Leave a Reply