Only Hindi News Today

नई दिल्ली
सैमसंग के फ्लैगशिप एस सीरीज के स्मार्टफोन्स की अगली कड़ी यानी सैमसंग गैलेक्सी एस30 (Samsung Galaxy S30 Series) लॉन्च, डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है। सैमसंग अपने फ्लैगशिप एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स अगले साल जनवरी-फरवरी में लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स के डिजाइन भी सामने आ गए हैं, जो कि बेहद अलग है। इसी कड़ी में इस धांसू स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी जानकारी भी लीक हो गई है।

ये भी पढ़ें- सस्ते 5G फोन की तैयारी में Jio, इतनी हो सकती है कीमत

S20 से बड़ा होगा S30
टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer (@OnLeaks) ने अपने वॉयस पेज पर सैमसंग गैलेक्सी एस30 के डिजाइन को लेकर बताया है कि सैमसंग का अगला फ्लैगशिप फोन डिजाइन में बेहद अलग रहने वाला है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस30 का डायमेंशन 151.7 x 71.2 x 7.9m रहेगा। इससे पता चलता है कि गैलेक्सी एस30 एस20 की अपेक्षा ज्यादा चौड़ा होगा। लीक जानकारी में स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी बताया गया है कि गैलेक्सी एस30 में 6.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें पंच होल सेल्फी कैमरा और एस20 से ज्यादा पतला बेजल्स है।

ये भी पढ़ें- Amazon sale में इन कंपनियों के धांसू लैपटॉप पर ऑफर्स की भरमार, कम दाम में बेस्ट

Samsung Galaxy S20 Series Smartphones

सैमसंग गैलेक्सी एस20

गैलेक्सी बड्स 2 की भी लॉन्चिंग
लीक जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी एस30 के 3 मॉडल लॉन्च किए जाएंगे और ये white, gray, violet, pink और silver कलर में होंगे। इसके साथ ही सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 भी लॉन्च कर सकती है, जिसके ब्लैक, सिल्वर और वायलेट कलर में होने की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि Galaxy Buds 2 में बेहतर साउंड क्वॉलिटी और वाटर रसिस्टेंस फीचर पर विशेष जोर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 3232 रुपये में स्मार्ट TV खरीदने का शानदार मौका, शुरू हो रही सेल

सैमसंग के फ्लैगशिप एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स की टक्कर आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स से होगी। सैमसंग ने ऐपल को चुनौती देने की कोशिशें तेज कर दी है और माना जा रहा है कि लुक और स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी गैलेक्सी एस30 सीरीज के स्मार्टफोन्स बेहद धांसू होने वाले हैं।

Source link

Leave a Reply