Only Hindi News Today

‘जय हो’ एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। हाल ही में उन्होंने मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब सना खान ने खुद निकाह के बाद शौहर मौलाना मुफ्ती अनस संग फोटो शेयर की है। इस फोटो में सना खान लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। वहीं, शौहर मुफ्ती अनस ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है। 

हाथों पर मेहंदी और हेवी जूलरी पहने सना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सना खान लिखती हैं, “एक-दूसरे को प्यार किया अल्लाह के खातिर, एक-दूसरे से शादी की अल्लाह के खातिर, दुनिया में अल्लाह हम दोनों को साथ रखे। जन्नत में दोनों को फिर से एक करे।”

बता दें कि एक्ट्रेस ने शुक्रवार को परिवारवालों की मौजूदगी में मौलाना मुफ्ती अनस के साथ सूरत में निकाह किया। सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को शुक्रिया कहा था और साथ ही बॉलीवुड को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई थी।

मां बनने के बाद सपना चौधरी ने लगाई स्टेज पर आग, कहा- स्वागत नहीं करेंगे हमारा? धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

EXCLUSIVE: ‘भाबी जी घर पर है’ को नहीं छोड़ना चाहतीं शुभांगी अत्रे, डिलिवरी के बाद शो में वापसी को लेकर कही यह बात

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं। मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?”

उन्होंने आगे लिखा था- क्या यह नहीं सोचता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं? क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दोनों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं, खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?



Source link

Leave a Reply