Only Hindi News Today

जब सारा ने अवॉर्ड के लिए सुशांत को दिया था क्रेडिट, स्टेज पर यूं बांधे थे तारीफों के पुल- फैंस ने शेयर किया Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अवॉर्ड के लिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को किया धन्यवाद

खास बातें

  • जब सारा ने स्टेज पर खड़े होकर सुशांत को किया था धन्यवाद
  • सुशांत की तारीफ में एक्ट्रेस ने कही थी यह बात
  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सुशांत के साथ सारा की केमिस्ट्री भी केदारनाथ फिल्म में दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इससे इतर सारा अली खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैनपेज ने शेयर किया है. इस वीडियो में सारा अली खान अपनी सफलता के लिए सुशांत सिंह राजपूत को धन्यवाद करती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में सारा अली खान अपने को-स्टार सुशांत की तारीफें करती हुई भी नहीं थक रही हैं. 

यह भी पढ़ें


सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह फिल्मफेयर अवॉर्ड से लेकर जी सिने अवॉर्ड तक में सुशांत सिंह राजपूत को धन्यवाद कहती हुई दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान के यह वीडियो क्लिप अलग-अलग अवॉर्ड शो से जुड़े हैं, जिसे उनके फैन्स ने शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, “सेट पर रोजाना मेरा साथ देने के लिए मैं सुशांत को धन्यवाद कहना चाहती हूं. सुशांत ने मेरे कैरेक्टर को निभाने में मेरी काफी मदद की. सुशांत ने हर रोज सेट पर मेरी खूब मदद की.” खास बात तो यह है कि सारा के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. फिल्म में सारा के रोल ने भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद सारा अली खान फिल्म सिंबा में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सारा अली खान जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.

 



Source link

Leave a Reply