Only Hindi News Today

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नशे को लेकर धुआं उठा वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया हुआ है. वहीं अब सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली खान सुशांत के साथ सिगरेट फूंकती नजर आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान बालकनी में दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि वीडियो सुशांत के पावना लेक फार्महाउस का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के एक स्टाफ ने यह वीडियो बनाया है. दोनों कलाकार यहां से फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के लिए निकल पड़े थे. बता दें कि एबीपी न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

काम्या पंजाबी ने किया जया बच्चन का समर्थन, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, दिए करारे जवाब

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सारा और सुशांत का ये वीडियो सारा दिसंबर 2018 से मार्च 2019 के बीच का है. वीडियो की बात करें तो सुशांत और सारा, बालकनी में स्मोकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के हाथ में सिगरेट है. सारा बात करते हुए बालकनी के किनारे बैठ जाती हैं जबकि वहां सुशांत सिंह राजपूत खड़े रहते हैं. वीडियो सामने आने के बाद सारा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

In Pics: रिद्धिमा कपूर के 40वें बर्थडे पर रणबीर-आलिया ने की मस्ती तो बेबो ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखिए तस्वीरें

इससे पहले रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सामने आया था. सुशांत और रिया साथ में स्मोकिंग करते हुए दिखे थे. वीडियो में जब एक शख्स पूछता है कि क्या ये चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं कि ये वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) है. यहां रिया कहती हैं कि ये रोल सिगरेट है. सुशांत पहले सिगरेट पीते हैं उसके बाद वो उसे रिया को पकड़ा देते हैं. रिया भी स्मोकिंग करती दिखती हैं. फिर सुशांत और रिया शिव का भजन गाना शुरू कर देते हैं.

Source link

Leave a Reply