X
    Categories: Top

Seethakathi Tamil Movie Download लीक से हटकर TamilRockers, Movierulz, TamilGun, TamilYogi, Filipzilla

सीताकाठी मूवी सिनोप्सिस: एक दिग्गज थिएटर कलाकार जो अपनी कलाकृति के लिए रहता है वह फिल्मों की दुनिया में प्रवेश करता है। क्या फिल्म का व्यापार उनकी अतुलनीय कलात्मकता को बनाए रख सकता है?सीताकाठी मूवी रिव्यू: बालाजी थेरेनथेरन की सीताकथि एक तरह की फिल्में हैं, जो एक उपन्यास पर आधारित है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिसे आकार में उल्लेखित किया जाना चाहिए, हालांकि, ऐसा करने से इसके उपन्यास दंभ को प्रकट किया जाएगा, और मुख्य आश्चर्य के बीच इसे अपने दर्शकों की आपूर्ति करना होगा।

फिल्म का नायक, अय्या अधिमूलम (विजय सेतुपति) मंच का एक अनुभवी है। अभिनय उनका जीवन है, और रंगमंच उनकी दुनिया। अपने पहले 20 मिनट में, फिल्म ने हमें थिएटर में अपनी यात्रा प्रदान की, पचास से 2013 तक, काफी सरल दृष्टिकोण में। हम उसे पूरे युग में कई प्रदर्शन करते हुए देखते हैं। उन लोगों की सामग्री सामग्री उनके संबंधित युगों को ध्यान में रखते हुए समायोजन करती है। पचास के दशक में, यह पौराणिक कथाएं हैं, जैसे कि लावा कूसा, हालांकि एइटीज द्वारा, हमें एक कोर्ट रूम ड्रामा मिलता है।

एक उपन्यास मोड़ में, अय्या, जिन्होंने अपने पूरे जीवन में फिल्मों से इनकार कर दिया था, उनमें ‘प्रदर्शन’ शुरू करती है। वह एक सेलिब्रिटी में बदल जाता है, हालांकि जब धनीपाल (सुनील, एक शक्तिशाली पदार्पण), एक बुद्धिमान निर्माता और अभिनेता, बुद्धिमान खेलने का फैसला करता है, तो अय्या ‘गायब हो जाती है’, अपने अच्छे दोस्त परशुरामन (मौली, स्थिर) और कई लोगों में से एक का सामना करने के लिए घरेलू अजीब अदालत डॉकिट उदाहरणों।

इसके पहले 40 मिनट या उससे अधिक के लिए, सीताकठी एक राग की तरह अतिरिक्त प्रदर्शन करती है। हमें यह देखने को मिलता है कि रंगमंच के लिए अय्या के पास जो उत्साह है, वह अपनी मंडली के साथ साझा करता है और उनके लिए उनकी अत्यधिक चिंता है, उनके घर के मुद्दे, जो विशेष रूप से वित्तीय है क्योंकि उनकी कलाकृति से समझौता करने से इनकार कर दिया गया था।

लेकिन कुछ दृश्यों के अंदर यह टोन एडजस्टमेंट है और निर्देशक हमें एक डार्क कॉमेडी प्रदान करता है जो कि उनकी पहली फिल्म, नादुवुला कोनजम पक्काथ कन्नम के निशान पर अतिरिक्त है। ये भाग न केवल प्रारंभिक भागों के भारी-शुल्क के मेलोड्रामा से कमी प्रदान करते हैं, बल्कि इसके अतिरिक्त भावनात्मक क्षणों को बढ़ाते हैं (गोविंद वसंथा की पृष्ठभूमि रेटिंग अतिरिक्त रूप से भारी-उठाने के बीच होती है) जो हमें इसके बाद मिलती है।

यह कहा गया है, फिल्म अधिक लंबी हो सकती है, और ऐसे मौके आते हैं जब व्यापक कॉमेडी को बढ़ाया और दोहराव महसूस होता है। और कुछ को प्राथमिक रूप से आधे घंटे के जानबूझकर, सुस्त गति से बंद कर दिया जाता है। लेकिन उन व्यक्तियों के लिए जो इस पर चिपके रहते हैं, यह एक पुरस्कृत विशेषज्ञता में बदल जाता है।

अंतत: सीताकाठी कलाकृति और कलाकारों का ध्यान है। फिल्म ने कई मामलों में इसे उगल दिया, हालांकि बालाजी थरनेत्रन ने इसे आकर्षक बनाने के लिए नए तरीके खोजे – औरंगज़ेब के अंतिम दिनों में एक नाटक के 10 मिनट, एक शॉट पर पैनल संवाद के रूप में एक टीवी चैनल, और अंततः, एक फैसले के रूप में एक टिप्पणी के रूप में, जबकि उसके फैसले की घोषणा की। विषय उन व्यक्तियों के लिए दिलचस्प से हटाया जा सकता है जो पूरी तरह से अवकाश के रूप में गति चित्रों पर एक नज़र डालते हैं, हालांकि निर्देशक, अपने भरोसेमंद स्टार की सहायता से, हमें एक फिल्म प्रदान करते हैं जो कलापूर्ण है और इसी तरह मनोरंजक है।

विजय सेतुपति, जिनके लिए फिल्म उनकी पच्चीसवीं है, के रूप में, वह एक यादगार दक्षता के साथ आता है कि जितना विचित्र लग सकता है, वह दिखावटी है, लेकिन इसके अलावा समान समय पर काफी संयमित है! यह एक दक्षता है जो निश्चित है कि इसकी उपस्थिति सभी के माध्यम से महसूस की जाती है और जब वह ऑनस्क्रीन नहीं होती है तो हम उसे विशाल भागों के माध्यम से याद नहीं करते हैं।

किसी भी विशिष्ट सामग्री सामग्री की आपूर्ति प्रदान करता है की चोरी भारतीय लाइसेंस प्राप्त विचारों के नीचे एक दंडनीय अपराध है। jobsvacancy.in पूरी तरह से पाइरेसी के प्रकार के विरोध में है। सामग्री सामग्री की आपूर्ति प्रदान करता है पुष्टि की लागू लागू सही सही अधिकार यहाँ केवल गैरकानूनी कार्यों के बारे में आवश्यक विवरणों की आपूर्ति करने के लिए है। पायरेसी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित करने के लिए इसकी कैरी कम से कम और किसी भी तकनीक में नहीं है। कृपया ऐसी वेब वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए फिटिंग का चयन करें

Source: hindimebro.com/

Author: