Only Hindi News Today

Sonu Sood से इस लड़के ने कहा 'मैं आपसे कभी नहीं मिल सकता' तो एक्टर बोले- मिलूंगा जरूर, लेकिन नींबू पानी...

सोनू सूद (Sonu Sood) के ट्वीट ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • सोनू सूद के फैंस ने कहा- मैं आपसे मिल नहीं पाउंगा
  • सोनू सूद ने ट्वीट कर फैंस से कर दिया यह वादा
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों में एक्शन और दमदार रोल के लिए जाने ही जाते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान खासकर जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ था तब बड़े- बड़े शहरों में फंसे लोगों और पलायन हो रहे मजदूरों के लिए सोनू सूद किसी फरिश्ते से कम नहीं थे. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने जिस तरीके से आम लोगों की मदद की है वह शब्दों में बयां करना आसान नहीं है. कोरोना वायरस का कहर तो अब भी देश- दुनिया में जारी है वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद आज भी लोगों तक पहुंच रही है. बच्ची की सर्जरी हो या किसी बच्चे की पढ़ाई में आर्थिक मदद करना, लोग उन्हें ट्वीट के जरिए संपर्क करते हैं और सोनू सूद उन तक अपनी मदद पहुंचा देते हैं. अब हाल ही में सोनू सूद का एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

इस ट्वीट में सोनू सूद (Sonu Sood) का एक फैंस जिसका नाम नीरज कुमार है, वह ट्वीट करते हैं कि सोनू सूद सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं, शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता है, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि ‘मुलाकात होगी’.  फैंस के इस ट्वीट पर सोनू सूद बेहद प्यारा सा रिप्लाई करते हैं. सोनू सूद लिखते हैं कि मिलूंगा ज़रूर. अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे.

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) आर्थिक राजधानी मुंबई में पॉवर कट (Mumbai Power Cut) की समस्या सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद (Sonu Sood) भड़के नजर आए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुंबई में दो घंटे बिजली नहींं आई तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन ऐसे कई घर हैं, जहां दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती है. सोनू सूद का यह ट्वीट खूब सुर्खियों में रही थी और लोगों ने खूब कमेंट भी किया था. 



Source link

Leave a Reply