Only Hindi News Today

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक खास मैसेज दिया है। जिसके माध्यम से उन्होंने लोगों को अन्य लोगों की टांग खींचने की अपेक्षा उन्हें उत्साहित करने के लिए प्रेरित किया है। इस मैसेज पर अभिनेता की जमकर तारीफ हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा है, “किसी को नीचे खींचने से कम ताकत किसी की पीठ थपथपाने में लगती है, कभी कोशिश करके देखिए।” अभिनेता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अभिनेता ने हाल ही अपनी मां की पुण्यतिथि पर इमोशनल मैसेज किया था और उन्होंने आईएएस की तैयारी करने वालों के लिए एक स्कॉलरशिप योजना की शुरुआत भी अपनी मां की पुण्यतिथि के अवसर पर की थी। उन्होंने मां की ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर करते हुए यह भी लिखा था कि “13 अक्टूबर को 13 साल हो गए मां, यहां सब ठीक चल रहा है। आप होते तो शायद थोड़ा और बेहतर होता। मिस यू मां”

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों, गरीबों और मुसीबत में फंसे लोगों की काफी मदद की है। ऐसे में वे जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभर कर सामने आए हैं और लोग उन्हें भगवान की तरह भी पूजने लगे हैं।



Source link

Leave a Reply