Only Hindi News Today

सुहाना खान ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की सेल्फी, अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या ने कहा- बंद करो...देखें Photo

सुहाना खान (Suhana Khan) की फोटो वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान की सेल्फी हुई वायरल
  • सुहाना खान की फोटो पर नाव्या नवेली नंदा ने किया कमेंट
  • सुहाना खान की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही स्टार बन गई है. सोशल मीडिया पर सुहाना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो अकसर उनके फोटो और वीडियो का इंतजार करती रहती हैं. सुहाना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुहाना की एक फोटो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सुहाना खान (Suhana Khan) की इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट करते हुए, हां,  बंद करो बढ़ना. दरअसल सुहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी फोस्ट की. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं थोड़ी बड़ी हो गई हूं, नहीं. इसी पर नाव्या ने कमेंट करते हुए हां, बढ़ना बंद करो फिर इसके जवाब में सुहाना कमेंट करते हुए लिखती है हाहाहा ओकी… गुरुवार को अपने भाई आर्यन खान के 22 वें जन्मदिन पर, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई के साथ दुबई की एक फोटो शेयर की थी साथ ही भाई के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा था. “मेरे बेस्टी को जन्मदिन मुबारक हो’ 

92c2vj6

suhana khan
Photo Credit: suhana khan

Newsbeep

शाहरुख खान (Suhana Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान को अपने पिता की तरह एक्टिंग करना है और वह इसी में अपना करियर बनाना चाहती हैं. सुहाना ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में फिल्म की पढ़ाई कर चुकी हैं और फिलहाल वह न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय में एक छात्र है. सुहाना ने थियोडोर गिमेनो द्वारा निर्देशित द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है. 

वहीं नाव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन की पोती हैं. उनके मामा अभिषेक बच्चन और मामी ऐश्वर्या राय बच्चन भी एक्टर हैं. नव्या एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल चलाती हैं जिसे AaRa के नाम से जाना जाता है. उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइनर लेबल मनीषा जयसिंह के साथ मिलकर 2018 में मॉडलिंग भी की है.



Source link

Leave a Reply