Only Hindi News Today

सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा में पिता और बहनें हुई भावुक, VIDEO

सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा में पिता और बहनें हुई भावुक

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए प्रार्थना सभा में भावुक हुई बहनें
  • सुशांत सिंह राजपूत के प्रार्थना सभा का वीडियो हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह क्रीर्ति ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंहा क्रीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) से एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है. जिसमें सुशांत (Sushant Singh Rajput) की याद में आयोजित प्रार्थना सभा के दौरान उनके पिता, बहनें सहित फैमिली के दूसरे सदस्य भावुक हो गए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने के बाद किसी के भी आंखों से आंसू छलक जाएंगे. आपको बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  

यह भी पढ़ें

ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬
‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् 

साथ ही श्वेता ने सुशांत जो न्याय दिलाने के लिए जो कैंपेन की शुरुआत की गई ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत को लेकर भी जिक्र किया . हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोगों के एक साथ खड़े होने की मांग कर रही हैं, साथ ही उनसे सीबीआई जांच करने की भी मांग कर रही हैं. इस वीडियो में श्वेता सिंह कीर्ति हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस कैंपेन को सपोर्ट करें और इससे जुड़ने के लिए हाथ जोड़कर अनुरोध करते हुए अपनी एक फोटो शेयर करें और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इस कैंपेन के साथ जुड़े. 

आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडियो उसी वक्त की है जब सुशांत की मौत हुई थी और प्रार्थना सभा का आयोजन पटना में किया गया था लेकिन सुशांत की बहन श्वेता सिंह क्रीर्ति के शेयर करने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को 2 महीने पूरे हो गए. लेकिन एक्टर की मौत के बाद से ही कई तरह की अनसुलझी सवाल फैमिली और आम लोगों के द्वारा पूछी जा रही है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. पूरे  मामले को लेकर अब तक 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. उनके निधन से न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अक्सर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं.



Source link

Leave a Reply