Only Hindi News Today

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • The Delhi Capitals Fast Bowler Said Seeing Tushar’s Bowling, It Didn’t Feel Like He Was Playing The First IPL; Tushar Made His Debut Against Rajasthan

दुबई4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के तुषार देशपांडे ने डेब्यू किया। उन्होंने बेन स्टोक्स और श्रेयस गोपाल का विकेट लिया।

  • तुषार देशपांडे ने अपने पहले मैच में 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए
  • देशपांडे साल 2008 में वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के खेले गए एक मैच में बॉल बॉय थे

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ डेब्यू मैच खेलने वाले तुषार देशपांडे की तारीफ की। देशपांडे ने इस मैच में 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट लिए थे। राबाडा ने कहा कि उनको (देशपांडे) देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लगा कि वह अपना पहला मैच खेल रहे हैं। उन्होंने कहा” देशपांडे युवा खिलाड़ी हैं। उनमें खेल को लेकर जुनून है। वह टैलेंटेड हैं और उनमें विकेट लेने की भूख है। उनको देखकर ऐसा कभी नहीं लगा कि वह अपना पहला मैच खेल रहे हैं। उन्हें अभी बहुत काम करने की जरूरत है। वह भारत के भविष्य के खोज हो सकते हैं।

रबाडा ने नोर्तजे के प्रति अपने विचार रखते हुए कहा” हम दोनों एक-दूसरे से सीख रहे हैं। वह वास्तव में फास्ट बॉलर हैं। मैं उनसे तकनीकी चीजें सीख सकता हूं। वहीं मेरे पास उनसे ज्यादा अनुभव है, जो मैं उन्हें बता सकता हूं।

बॉल बॉय रह चुके हैं तुषार

तुषार देशपांडे साल 2008 में वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के खेले गए एक मैच में बॉल बॉय थे। यह बात उन्होंने खुद ही इंटरव्यू में बताई थी। 25 साल के मुंबई के रणजी खिलाड़ी देशपांडे ने बुधवार को अपना डेब्यू मैच खेला था। देशपांडे को दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा था।

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो चुके हैं

दिल्ल के कप्तान श्रेयस अय्यर भी बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फील्डिंग करते हुए चोटिल हो चुके हैं। इससे पहले विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी चोट लगने के कारण एक हफ्ते के लिए टूर्नामेंट से बाहर हैं। वहीं ईशांत शर्मा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। अय्यर को पारी के 5वें ओवर की आखिरी बॉल पर फील्डिंग के दौरान उनके कंधे में चोट लगी। अय्यर एनरिच नोर्तजे की बॉल पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने की कोशिश कर रहे थे। उनकी गैर मौजूदगी में शिखर धवन ने कप्तानी की।

Source link

Leave a Reply