Only Hindi News Today

दुनियाभर में पॉपुलर हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की शूटिंग कर रहे हैं. यह शूटिंग इटली में हो रही है. शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये वीडियो और तस्वीरें देखने के बाद टॉम क्रूज के फैंस इस एक्शन से भरपूर फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. मिशन इम्पॉसिबल अपने शानदार कार और बाइक्स एक्शन और स्टंट के लिए भी पॉपुलर हैं.

फैंस को इसे लेकर भी एक्साइटेड हैं कि टॉम क्रूज की कौन-सी बाइक्स या कार का इस्तेमाल करने वाले हैं. फिल्म में टॉम क्रूज खुद कार और बाइक्स से एक्शन और स्टंट करते हैं. अब टॉम क्रूज की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वह एक बाइक का स्टंट सीन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको जानकार हैरानी होगी ये बाइक मेड इन इंडिया है.

यहां देखिए बाइक चलाते टॉम क्रूज-

भारत में मैन्युफैक्चर होती है बाइक

इटली में शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को BMW G310 GS को चलाते हुए देखा गया. बता दें, G310 GS भारत और दूसरी इंटरनेशनल मार्केट्स के लिए होसुर स्थित टीवीएस प्‍लांट पर मैन्‍युफैक्‍चर होती है.भारत में बनी इस बाइक BMW G310GS को कई देशों में एक्सपोर्ट किया जाता है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी फैलने के शुरूआत में बाइक स्टंट के दौरान ही टॉम क्रूज का एक्सिडेंट हुआ था, जिसकी वजह से ‘मिशन इंपॉसिबल 7’ शूटिंग बंद करनी पड़ी थी.

यहां देखिए पीयूष गोयल का ट्वीट-

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी टॉम क्रूज द्वारा मेक इन इंडिया बाइक के जरिए खतरनाक स्टंट करने वाली एक खबर को शेयर किया. उन्होंने खबर शेयर करते हुए लिखा,”मेक इन इंडिया मिशन इम्‍पॉसिबल को मिशन पॉसिबल बना रहा है. टॉम क्रूज को उनकी अगली फिल्‍म में भारत में बनी बाइक को राइड करते देखिए.”

ये भी पढ़ें-

हैदराबाद बारिश से परेशान नम्रता शिरोडकर ने शेयर की तस्वीरें और वीडियो, बोलीं- ये क्या हाल हो गया

KBC 12: कंगना रनौत से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कंटेस्टेंट, क्या आप जानते हैं सही जवाब



Source link

Leave a Reply