Only Hindi News Today

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों आम लोगों से खास तक बेबाकी से बोलने लगे हैं। हर घटना पर अपना पक्ष खुलकर रखने लगे हैं। इनमें बॉलीवुड के स्टार्स भी पीछे नहीं है। अब सिंगर सोना महापात्रा को ही देख लीजिए। उनकी गिनती भी उन अभिनेत्रियों में होती है जो निडरता के साथ अपना पक्ष रखती हैं और ट्रोल होने पर मुंहतोड़ जवाब भी देती हुई दिखाई देती हैं। हाल ही में एक ऐसा किस्सा देखने को मिला। जिसमें एक यूजर ने सोना को फेमिनिस्ट मुद्दे पर बोलने को लेकर उन पर बड़ा ही भद्दा कमेंट कर डाला। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है क्या।

यह भी पढ़ें-

दरअसल, यूजर ने सोना महापात्रा पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा कि “सारी फेमनिस्ट को आदमियों से मुकाबला करने के लिए क्लीवेज दिखाने की आवश्यकता आखिर क्यों पड़ती है..और आपके कुछ इंटरव्यू देखने के बाद ऐसा लगता है कि आप खुद बॉली गैंग का शिकार हो चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके आप उनके गैंग में जाने की कोशिश कर रही हैं और उन्हें रिझाने में लगी रहती हैं….क्या विरोधाभास है।”

यह भी पढ़ें- सिंगर Sona Mohapatra ने उठाए Sonakshi Sinha के टैलेंटे पर सवाल, तुरंत एक्ट्रेस ने किया ब्लॉक

इस ट्वीट को पढ़ने के बाद सोना चुप नहीं बैठी और बड़े ही कूल अंदाज में उन्होंने शख्स को जवाब दे डाला। गायिका ने अपने ट्वीट में लिखा- वह एक सलाह दे रही हैं कि किसी से भी बात करने से पहले दिमाग के साई क्लीवेज का इलाज करा लें। बॉली गैंग को जो रिझा रहा है उस फेमिनस्टि को दो छोड़ दीजिए। सोना यूजर को क्लीवेज का मतलब समझते हुए कहा कि इसका अर्थ दो भागाों में बंटा हुआ होता है। सोना का जवाब देख काफी लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। उनके ट्वीट का पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- सोना महापात्रा और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग जारी, सिंगर ने ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस को बताया राक्षस

वैसे आपको बात दें ऐसा पहली बार नहीं है जब सोना को किसी ट्रोल ने ऐसे ट्वीट किए हों। इससे पहले भी कई लोग सोना को ट्रोल कर चुके हैं। उस दौरान भी सोना यह कड़क अंदाज देखने को मिला था। सोना आम लोगों के साथ कई अभिनेत्रियों के साथ भिड़ चुकी हैं। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और कंगना रनौत का नाम शामिल है। इन दोनों ही एक्ट्रेसेस के साथ सोना का पंगा हुआ था। जिसके बाद कंगना और सोनाक्षी ने सोना को ब्लॉक कर दिया था।



Source link

Leave a Reply