Only Hindi News Today

अमित शाह के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के साथ सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ट्विटर अकाउंट की डीपी में लगी तस्वीर (प्रोफाइल फोटो) गुरुवार की रात कुछ समय के लिए गायब हो गई। बताया गया कि किसी ने अमित शाह की डीपी वाली फोटो पर कॉपीराइट का दावा कर दिया था, जिसके बाद ट्विटर ने यह कार्रवाई की और अमित शाह की डीपी वाली फोटो हटा दी। यह घटना सोशल मीडिया कुछ देर में ही काफी वायरल हो गई। 

अमित शाह के वेरीफाइड ट्विटर अकांउंट के डीपी पर क्लिक करने पर वह तस्वीर नहीं दिख रही थी। डिस्पेल पिक्चर ( प्रोफाइल फोटो) की जगह एक ब्लैंक पेज आ रहा था और उस पर एक संदेश भी लिखा था, जिसमें कॉपीराइट मामले के तहत डीपी फोटो को हटाने की बात कही गई थी।

उस पर संदेश लिखा था- ‘कॉपीराइट के रिपोर्ट की वजह से तस्वीर को हटाया गया है।’ हालांकि, बाद में फिर डिस्प्ले पिक्चर दिखने लगी। मगर ट्विटर की ओर से इससे अधिक कोई डिटेल नहीं दिया गया।

बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की डीपी भी हटा दी थी और कंपनी ने कॉपीराइट उल्लंघन का भी हवाला दिया था। गौरतलब है कि अमित शाह के ट्विटर पर 23 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं



Source link

Leave a Reply