Only Hindi News Today

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है। ऐक्टर के निधन के बाद नेपोटिजम, आउटसाइडर-इनसाइडर, ड्रग्स को लेकर तमाम मुद्दों को लेकर लोगों ने इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। बॉलिवुड इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों के बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बयान आया है।

हॉलिवुड को टक्कर दे रहीं बॉलिवुड फिल्में
उद्धव ठाकरे ने कहा है कि मुंबई महाराष्ट्र की आर्थिक ही सांस्कृतिक राजधानी के तौर पर जाना जाता है, हॉलिवुड को टक्कर देने वाली फिल्में बॉलिवुड में बन रही हैं। बॉलिवुड सिनेमा को चाहने वाले पूरी दुनिया में है।

मनोरंजन उद्योग से लाखों लोगों को मिलता है रोजगार
उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि सिनेमा जगत के बड़े मनोरंजन उद्योग होने के कारण लोगों को रोजगार मिलता है। सिनेमा के कारण अपने ही कलाकार लोकप्रिय होते है लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ चिन्हित लोगो के जरिए बॉलिवुड की बदनामी की जा रही है ये बात बहुत दुःख है। बॉलिवुड खत्म करने या बॉलिवुड दूसरी जगह ले जाने की जो कोशिश हो रही है ये कभी सहन नहीं किया जाएगा।

यूपी सरकार ने की थी फिल्म सिटी बनाने की घोषणा
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में फिल्म निर्माताओं को लुभाने के लिए राज्य में एक फिल्म सिटी बनाने की योजना की घोषणा की। इसको लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बॉलिवुड इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे तमाम लोगों के साथ मीटिंग की थी।

Source link

Leave a Reply