Only Hindi News Today

केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सरकारें कभी भी जनता का दुख-दर्द नहीं समझा। हमेशा देश-प्रदेश की जनता के साथ धोखा दिया है, छलावा किया है। तोमर जिले की जौरा विधानसभा के कोट सिरथरा, गोहद विधानसभा के मालनपुर में आयोजित जनसभा में कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार को स्थाई बनाना है।

उन्होंने कहा कि यह उप-चुनाव सामान्य चुनाव नहीं हैं। बेहद महत्वपूर्ण चुनाव हैं। ये उप-चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य की दिशा तय करने वाला चुनाव हैं। ये उप-चुनाव भिंड-मुरैना जिले में विकास की धारा बहाने के लिए हो रहे हैं। ये उप-चुनाव मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चैहान की सरकार को 5 वर्ष तक स्थायी रूप से बनाए रखने के लए हो रहे हैं। ये उपचुनाव व्यक्ति केंद्रित, क्षेत्र केंद्रित नहीं हैं। 

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रसंशा करते हुए कहा कि चौहान और विकास एक-दूसरे के पयार्य हैं। चौहान हैं तो विकास होगा, गरीबों का कल्याण होगा, महिलाओं का सशिक्तकरण होगा, बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिलेगा, किसानों की आर्थिक स्थिति संपन्न होगी, गरीबों को बेहतर इलाज मिलेगा।

उन्होंने कहा कि 15 माह में कांग्रेस ने उन महत्वाकांक्षी योजनाओं को ही बंद कर दिया, जिनसे प्रदेश के लाखों लोगों को लाभ मिलता था। भाजपा सरकार ने 15 वषोर्ं में जो विकास की गंगा बहाई थी उसको ही इनकी 15 माह की सरकार ने रोक दिया।

Source link

Leave a Reply