Only Hindi News Today

उर्वशी रौतेला जिराफ को खिला रहीं थी पत्ता तभी मुंह से निकाली ऐसी आवाज, हंस पड़े सभी लोग- देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का जिराफ को पत्ता खिलाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स पहुंचे 3 करोड़ के पार
  • उर्वशी रौतेला ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. और वह दुबई से अपने फैंस के लिए खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिराफ को प्यार से पत्ते खिलाते हुए नजर आ रही हैं और पत्ता खिलाने के बाद वह बिल्ली की तरह आवाज निकालती हैं जिस पर वह मौजूद दूसरे लोग भी हंसने लगते हैं. उर्वशी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है-  उन्होंने लिखा मुझे पता है आवाज थोड़ी डरावनी है लेकिन मेरे पास जिराफ को देने के लिए यही खास चीज है. मैं सोच रही थी कि क्या जिराफ का कोई मालिक हो सकता है अगर हां तो जिराफ की कीमत कितनी होगी?

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग अब 3 करोड़ से ज्यादा हो गई है. सिर्फ इतना ही नहीं शानदार एक्टिंग के साथ -साथ वह अपनी स्टाइल की वजह से भी अकसर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ग्लैमरस गाउन पहने ऊंट की सवारी कर रहीं थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की पहली तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ (Black Rose) जल्द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में एक्ट्रेस ‘पॉप स्टार डिवा’ के लुक में नजर आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काफी एक्साइटिड हैं. लॉकडाउन (Lockdown) से पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.



Source link

Leave a Reply