Only Hindi News Today

हिना खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसे ही एक बेबाक इंटरव्यू में इस अदाकारा ने खुलकर बताया था कि बॉलिवुड और टीवी स्टार्स के बीच किस तरह से भारत के नामी फैशन डिजाइनर्स भेदभाव करते हैं।

Edited By Akshara Upadhyay | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान ने अपने डेब्यू से ही सबको इम्प्रेस कर दिया था। उनकी ड्रेसेस से लेकर उन्होंने जिस तरह से खुद को कैरी किया था, उसने जमकर वाहवाही बटोरी थी। हालांकि, इसके बाद हुए एक इंटरव्यू में हिना ने बड़े डिजानर्स को लेकर जो खुलासे किए थे, वह चौंका देने वाले थे। उन्होंने बताया था कि टीवी ऐक्टर्स के लिए बड़े डिजाइनर्स के कपड़े पाना आसान नहीं होता क्योंकि बॉलिवुड ऐक्टर्स न होने के कारण उन्हें ‘नीचा’ दिखाते हुए आउटफिट्स देने से मना कर दिया जाता है।

‘हम टीवी ऐक्टर्स के लिए डिजाइन नहीं करते’

इंटरव्यू में बात करते हुए हिना खान ने बताया था कि इंडिया के नामी डिजाइनर्स जिस तरह से बॉलिवुड स्टार्स और टीवी सितारों को ट्रीट करते हैं, उसमें काफी बड़ा अंतर है। उन्होंने बताया था कि टेलिविजन ऐक्टर्स को ये डिजाइनर्स हमेशा ‘छोटा समझते’ हैं। वे मानते हैं कि छोटे पर्दे की अदाकाराएं कपड़ों को कैरी नहीं कर सकेंगी। हिना ने बताया कि कुछ डिजाइनर्स सीधे तौर पर उन्हें कपड़े देने से मना कर देते हैं क्योंकि वे सिर्फ बॉलिवुड स्टार्स को ही इसके काबिल मानते हैं।

NBT

जब अंकिता लोखंडे ने किया था हिना खान के इन कपड़ों को कॉपी, तस्वीर हो गई थी वायरल



‘हमें नीचा दिखाया जाता है’


हिना खान इस बात को भी पॉइंट आउट करने में पीछे नहीं रही थीं कि टीवी स्टार्स को डिजाइनर्स नीचा दिखाने से भी बाज नहीं आते हैं। उन्होंने बातों-बातों में यह भी बताया था कि कान फिल्म फेस्टिवल में जब उनकी अपीयरेंस ने दुनियभर के लोगों को अट्रैक्ट किया, तो उन्हें विदेशों में बसे नामी डिजाइनर्स से आउटफिट्स ऑफर के कॉल आए।

हिना ने कहा था कि भारत में स्थिति ठीक इसके उलट है क्योंकि यहां कॉन्फिडेंस नहीं देखा जाता, बल्कि ये देखा जाता है कि सितारा बॉलिवुड का है या टीवी का। उन्होंने इस बात को उठाया था कि टीवी ऐक्टर्स को ‘मौका ही नहीं दिया जाता’। हिना ने आरोप लगाया था कि डिजानर्स सोचते हैं कि छोटी स्क्रिन के स्टार होने के कारण वे ‘किसी काम के नहीं हैं।’ ‘जब तक ये वहां (बॉलिवुड) नहीं पहुंचेंगे, तब तक हम उन्हें (कपड़े) नहीं देंगे।’

जब मलाइका अरोड़ा और हिना खान ने पहन लिए एक जैसे कपड़े

NBT

बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकी हिना ने यह भी बताया था कि जब कान फिल्म फेस्टिवल में उन्हें तारीफें मिली, तो सबको साफ हो गया कि टीवी ऐक्टर्स भी डिजाइनर कपड़े कैरी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बस बात ‘मौका’ देने की है, ‘हम भी कपड़े अच्छे से कैरी कर सकते हैं।’

Web Title hina khan had revealed how famous indian designers looked down on tv actors and refuse to give them outfits(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Leave a Reply