Only Hindi News Today

नई दिल्ली
टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को पोस्टपेड प्लान्स की लंबी रेंज ऑफर कर रही है। कंपनी के पास कुछ बेस्ट-इन इंडस्ट्री पोस्टपेड प्लान्स मौजूद हैं। इन्हीं में से एक है 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान। इस प्लान को कंपनी का सबसे बेस्ट प्लान भी कहा जा सकता है। इस प्लान में हर महीने 150जीबी डेटा के साथ और भी कई बेनिफिट्स मिलते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

699 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स
वोडाफोन-आइडिया के इस पोस्टपेड प्लान में आपको कैपिंग के साथ 150जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान की खास बात है कि इसमें देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा होता है।

Nokia 6300 4G और Nokia 8000 4G हुए लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

फ्री बेनिफिट्स और एंटरटेनमेंट

कंपनी अपने 699 रुपये प्लान को ‘एंटरटेनमेंट प्लस’ भी कहती है। प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 999 रुपये सालाना वाला ऐमजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन फ्री मिल जाता है। इसके साथ ही कंपनी जोमैटो फूड ऑर्डर पर 200 रुपये की छूट और Vi Movies & TV का भी सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

सस्ते iPhone मॉडल नहीं लाएगा ऐपल? 2021 की शुरुआत में नहीं लॉन्च होगा iPhone SE

जियो, एयरटेल के प्लान में रोलओवर डेटा बेनिफिट
बात अगर जियो के 599 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें 200जीबी रोलओवर डेटा बेनिफिट के साथ हर महीने 100जीबी डेटा दिया जा रहा है। वहीं, जियो के 799 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 150जीबी डेटा का फायदा होता है। बात अगर एयरटेल की करें तो कंपनी 799 रुपये के पोस्टपेड प्लान में 125जीबी डेटा दे रही है। यह प्लान भी 200जीबी तक के रोलओवर डेटा बेनिफिट के साथ आता है। वोडाफोन-आइडिया के 699 रुपये वाले प्लान में रोलओवर बेनिफिट नहीं मिलता।

Source link

Leave a Reply