Only Hindi News Today

हैदराबाद में अचानक गिरी इमारत लेकिन बाल-बाल बच गई महिला, देखिए VIDEO

महिला को चोट नहीं आई है.

खास बातें

  • हैदराबाद का चौंकाने वाला वीडियो
  • मलबे की चपेट में आने से बची महिला
  • हैदराबाद में फिलहाल हालात सामान्य

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh Rain) और तेलंगाना (Telangana Rain) में आफत की बारिश से हर कोई सकते में है. कई लोगों का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में इतने कम समय में इतनी ज्यादा बारिश नहीं देखी है. आसमानी आफत की वजह से दोनों राज्यों में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. राजधानी हैदराबाद (Hyderabad Rain) में एक दीवार गिरने से दो माह के मासूम सहित 9 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं अब पुरानी इमारत गिरने का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरत की बात यह है कि चंद सेकेंड की देरी होने पर यह महिला काल के गाल में भी समा सकती थी.

यह भी पढ़ें

मिली जानकारी के अनुसार, नीचे दिया गया वीडियो हैदराबाद के मुगलपारा इलाके का है. सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि मंदिर के बगल में एक दो मंजिला बिल्डिंग है. ऐसा जान पड़ता है कि यह एक पुरानी इमारत है और इसे अर्द्ध निर्मित अवस्था में ही छोड़ दिया गया था. एक महिला वहां से गुजरती हुई दिखाई दे रही है. जैसे ही वह बिल्डिंग के नजदीक आती है, इमारत भर-भराकर गिर जाती है.

इसे किस्मत का धनी होना ही कहा जाएगा, बिल्डिंग गिरते ही महिला सतर्क हो जाती है और दूसरी ओर भागकर अपनी जान बचा लेती है. चंद सेकेंड की देरी होने पर महिला की जान पर बन आ सकती थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि बारिश की वजह से अब भी हैदराबाद के कई इलाके प्रभावित हैं. भारी बारिश में एक शख्स के सड़क पर बहने का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

VIDEO: खबरों की खबर : हैदराबाद में रिकॉर्ड बारिश



Source link

Leave a Reply