Only Hindi News Today

मशहूर कंपनी शाओमी भारत में 5 बड़ी घोषणाएं करने जा रही है। चीन की इस बड़ी फोन निर्माता कंपनी ने कहा है कि 27 जुलाई, सोमवार को 5 बड़े ऐलान करेगी। इस बात की जानकारी ख़ुद शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर दी है। 24 जुलाई को मनु कुमार ने ट्वीट कर कंपनी के फैन्स को इस जानकारी से रूबरू कराया हालांकि अपने ट्वीट में उन्होंने साफतौर से कुछ भी नहीं कहा बल्की लोगों को ही अंदाज़ा लगाने के लिए कहा है।

मनु कुमार जैन ने ट्वीट मे लिखा, “न सिर्फ 1 या 2 बल्की 5 #NotWorthy घोषणाएं आपके पास आने वाली हैं। रियलमी इंडिया ने अभी मुझे बताया है कि वो सभी एमआई फैंस के लिए 5 नए ऐलान करने जा रहा है।” “अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए 27 जुलाई PRIMETASTIC होने जा रही है।” उन्होंने लोगों को अंदाज़ा लगाने के लिए भा कहा कि ये 5 घोषणाएं क्या हो सकती हैं। 

 

Rising rahul नाम के एक ट्वीटर यीज़र ने लिखा शायद कुछ ऐसा होगा, 1. एमआई सेल का मेगा इवेंट, 2. अमेज़न प्राइम डे सेल ऑफर्स. 3, नए रेडमी 9 के स्मार्टफोन्स, 4. नए एमआई या रेडमी के बैंड्स या घड़ियां, 5. इसके साथ ही एक नया सरप्राइज या जानकारी इसके अलावा Hemanth नाम के ट्विटर यूज़र ने 5 घोषणाओं का अंदाज़ा लगाते हुए लिखा, 1. Redmi 9 2.Redmi 9a 3.Redmi 9c 4.Poco M2 5. Poco buds 

कुछ लोगों को ये भी कहना है कि चूंकि मनु कुमार में अपने ट्वीट में रियलमी इंडिया का ज़िक्र किया है तो ये घोषणाएं रियलमी से जुड़ी भी हो सकती हैं। सोशल मीडिया पर अलग-अलग यूज़र अपने हिसाब से इसका अंदाज़ा लगाने में लगे हुए हैं लेकिन 27 जुलाई को ही पता चलेगा कि असल में ये 5 घोषणाएं क्या जो फैंस इनके लिए इतने उतावले हुए जा रहे हैं।

अभी कुछ महीनों पहले ही एमआई वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए थे और कुछ दिनों पहले ही इसकी 500 रुपये घटाई गई है इसके अलावा रियलमी इंडियाने भी 24 जुलाई को रियलमी 6आई स्मार्टफोन लॉन्च किया है।



Source link

Leave a Reply